तेज प्रताप बोले- मैंने थाने में पकड़ी थी शराब, पुलिस वाले पिज्जा की तरह करवा रहे हैं होम डिलीवरी

तेज प्रताप बोले- मैंने थाने में पकड़ी थी शराब, पुलिस वाले पिज्जा की तरह करवा रहे हैं होम डिलीवरी
  • बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमलावर है। लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि मैंने थाने में शराब पकड़ी थी। उनका आरोप है कि पुलिस वाले ही शराब की होम डिलीवरी करवा रहे हैं।

पटना । राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने शराबबंदी पर सवाल खड़ा करते हुए राज्य सरकार को घेरने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी तो कहीं दिखती नहीं है। पिज्जा की तरह शराब की होम डिलीवरी हो रही है। तेज प्रताप का यह बयान शराबबंदी पर राज्य सरकार की समीक्षा के बाद आई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशासन को शराबबंदी को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया है। तेज प्रताप ने कहा कि राज्य की सीमाओं पर प्रशासन के लोग शराब के कारोबार में स्वयं लिप्त हैं। सिपाही और हवलदार सभी जगह होम डिलीवरी कर रहे हैं। जैसे पिज्जा को घर-घर पहुंचाया जाता है, उसी तरह शराब भी बेची जा रही है।

तेज प्रताप ने कहा-मैंने थाने में पकड़ी थी शराब

तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून के बाद भी सड़क पर कितने लोग शराब पीकर लेटे हुए रहते हैं। तेज प्रताप ने कहा कि, मैंने थाने में खुद शराब की बोतल देखी है। उन्होंने कहा कि जब मैं थाने गया तो देखा कि पुलिस वालों के पास शराबी की बोतल रखी हुई थी। उन्होंने आरोप लगााय कि पुलिस वाले खुद शराब पीते हैं। बिहार के बड़े-बड़े अधिकारियों के यहां शराब की बोतलें पहुंचाईं जाती हैं। इसलिए बैठक से कुछ नहीं होने वाला। बाहर निकलकर देखना होगा कि कहां गड़बड़ी हो रही है।

‘पिज्जा की तरह शराब की हो रही होम डिलीवरी’

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि बिाहर में पूर्ण शराबंदी है कहां? बिहार सरकार को सीमावर्ती इलाकों से शराब की तस्करी होती है, लेकिन इन इलाकों में पुलिस शराब की तस्करी में संलिप्त हैं। तेज प्रताप यादव का यह आरोप है कि बिहार पुलिस के सिपाही और हवलदार ही सूबे में शराब की होम डिलीवरी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, जिस तरह से पिज्जा की होम डिलीवरी होती है वैसे ही बिहार में शराब की घर घर डिलीवरी हो रही है। सरकार को इस पर लगाम लगाना चाहिए लेकिन सरकार की शराब तस्करी को बढ़ावा दे रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे