आईजीआई एयरपोर्ट पर लावारिस बैग में ‘विस्फोटक’ के शक  से फैली सनसनी, निकली मिठाई और चॉकलेट

आईजीआई एयरपोर्ट पर लावारिस बैग में ‘विस्फोटक’ के शक  से फैली सनसनी, निकली मिठाई और चॉकलेट

खास बातें

  • एयरपोर्ट के टर्मिलन-3 में मिला था बैग, दिनभर रहा हड़कंप
  • रात में सामने आया बैग का मालिक, जांच के बाद क्लीन चिट

देश के अति सुरक्षित माने जाने वाले इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बृहस्पतिवार देर रात मिले लावारिस बैग में विस्फोटक होने की आशंका में शुक्रवार को दिनभर हड़कंप रहा। दिल्ली पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने शुरुआत में आरडीएक्स होने का शक जताया और बैग कूलिंग पिट में रखा गया था।

सुरक्षा एजेंसियां इसे एयरपोर्ट तक पहुंचने वाले का पता लगाने जुटी रहीं। इस बीच, शुक्रवार रात एक शख्स ने खुद सामने आकर बताया कि बैग उसका है। जांच के दौरान बैग में मिठाई, चॉकलेट, काजू निकलने पर सभी ने राहत की सांस ली।

एयरपोर्ट पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने बताया कि हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी शाहिद खान ने शुक्रवार रात आईजीआई एयरपोर्ट थाने पहुंचकर बैग पर दावा किया। इसके बाद उससे सुरक्षा एजेंसियों ने पूछताछ की। उसकी मौजूदगी में बैग को खोला गया तो उसमें लैपटॉप चार्जर, मिठाई, चॉकलेट, काजू और कुछ खिलौने निकले। इस पर उसे क्लीन चिट दे दी गई। वह बल्लभगढ़ में स्टील फैक्टरी में काम करता है। उसने बताया कि वह तीन दोस्तों के साथ स्पाइस जेट के विमान से मुंबई से दिल्ली आया था। उन सभी के साथ काफी सारे बैग थे। इस गफलत में वह एक बैग एयरपोर्ट पर भूल गया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे