शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने किया ये काम, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने किया ये काम, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

New Delhi : शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ – साथ आज उनके सभी करीबी के लिए आज बेहद खास दिन है. दरअसल, एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस को हर कोई जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है, तो भला उनकी सुपर से ऊपर बहन शिल्पा शेट्टी कैसे पीछे रहती ? अपनी बहन शमिता को स्पेशल फील कराते हुए शिल्पा ने आधी रात को सोशल मीडिया पर सबसे पहले विश किया. शिल्पा (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके और उनकी बहन के कुछ खास लम्हें नजर आ रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘चॉकलेट का डिब्बा शेयर करने से और कपड़े शेयर नहीं करने का मन, एक-दूसरे की तड़पती आंटी बनने से लेकर एक-दूसरे के बाल खींचने तक…

अब Inseparable Pair बनने से लेकर चांद तक आई लव यू और वापस … happyyyyyy bithdaaaayyyyy, मेरी प्यारी Tunki! आपको केवल सभी चुनिंदा आशीर्वाद, जो यूनिवर्स देता है और सबसे ऊपर महान स्वास्थ्य की कामना करती हूं.’ शमिता हाल ही में अभिनेता आमिर अली (Aamir Ali) को डेट करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में रही हैं. दोनों कलाकारों को एक पार्टी के बाहर स्पॉट किया गया, जहां आमिर को शमिता को गले लगाते और उन्हें कार तक ले जाते हुए देखा गया. इसके अलावा उन्हें किस करते भी देखा गया, जबकि यह प्यार सिर्फ दोस्ती वाला लग रहा था.

बता दें कि जल्द ही, इस वीडियो ने अफवाहें उड़ाईं कि वे डेटिंग कर रहे हैं. अभिनेत्री ने सभी अफवाहों का खंडन किया और कहा कि वह अकेली और खुश हैं. उन्होंने एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘ऊंचाई तक चढ़ना जो है, आपकी सोच के काफी ऊपर है.’ वर्क फ्रंट की बाते करें तो, शमिता ‘द टेनेंट’ में दिखाई देंगी, जो 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे