नकुड: ममता के हत्यारों का सुराग लगाने में अभी तक पुलिस विफल

नकुड: ममता के हत्यारों का सुराग लगाने में अभी तक पुलिस विफल
देवबंद की पूर्व विधायक शशिबाल पुंडीर परिजनों को सांत्वना देते हुए
  • हत्यारों को शीघ्र पकडने की उठी मांग

नकुड [इन्द्रेश]। नगर में बुद्धवार को दिनदहाडे हुई महिला की हत्या के मामले में अभी तक भी पुलिस के हाथ खाली है। देवबंद की पूर्व विधायक शशिबाल पुंडीर ने प्रदेश में अपराधो में हो रही वृद्धि के लिये पुलिस को जिम्मेदार बताते हुए अपराधों पर तुरंत अंकुश लगाने की मांग की है।

बुद्धवार को नगर के सरस्वती नगर में रिटायर फौजी सतीश की पत्नी ममता की अज्ञात बदमाशो ने उस समय हत्या कर दी थी जब सतीश अपने पिता व बच्चों के साथ अस्पताल में दवा लेने के लिये गया हुआ था। सतीश की पत्नी ममता घर पर अकेली थी। दुपहर बाद दो बजे सतीश घर पर आया तो ममता कमरे में मृत पडी थी। देर रात में ही ममता के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। गुरूवार को सुबह करीब आठ बजे उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

देवबंद के पूर्व विधायक शशीबाला पुंडीर ने गुरूवार को सतीश के गाव डाल्लेवाला में पंहुचकर परिवार को ढंाढस बंधाया। साथ ही हत्यारों को सजा दिलाने की मांग की। उन्होंने प्रदेश में बढते अपराधों पर चिंता व्यक्त की। कहा कि भाजपा सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने में विफल रही है। भाकियु के जिला महासचिव अशोक कुमार ने भी पुलिस से हत्यारो को शीघ्र पकडने की मांग की। उन्होंने कहा कि हत्यारों ने जिस प्रकार ममता की दिनदहाडे हत्या की वह बेहद चिंता जनक है।

उधर 36 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की ही प्रतीक्षा कर रही है। पुलिस अधिकारियो का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे