भाजपा नेताओं के हत्यारों को तलाश में पुलिस की दौड़-भाग

भाजपा नेताओं के हत्यारों को तलाश में पुलिस की दौड़-भाग

एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीमें लगातार यूपी और उत्तराखंड में बदमाशों की तलाश में जुटी

देवबंद: देवबंद पुलिस को भाजपा नेताओं के हत्यारों को तलाश करने में खासी भाग दौड़ करनी पड़ रही है। एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीमें लगातार यूपी और उत्तराखंड में बदमाशों की तलाश में जुटी है। इतने दिन गुजर जाने के बाद भी भाजपा नेताओं की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री अभी भी रहस्य ही बनी हुई है। लाख कोशिशों के बाद भी पुलिस का तीर निशाने पर नहीं लग रहा।

भाजपा नेता चौधरी यशपाल सिंह और चौधरी धारा सिंह हत्याकांड में पुलिस के पास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मिले दो अनजान चेहरे और रंजिश के एंगल के अलावा कुछ भी ऐसा नहीं है जिसको लेकर पुलिस यह दावा कर सके कि वह हत्याकांड में खुलासे के बेहद करीब है। कयास लगाए जा रहे थे कि एसटीएफ हाथ में केस लेने के बाद जल्द ही इसका खुलासा कर देगी। लेकिन पुलिस की तरह ही एसटीएफ का तीर भी अभी तक निशाना पर नहीं लगा है।

8 अक्तूबर को भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष चौ. यशपाल सिंह और १२ अक्तूबर को भाजपा नगर इकाई के उपाध्यक्ष चौधरी धारा सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एसटीएफ, क्राइम ब्रांच, एसओजी समेत पुलिस की विभिन्न टीमें लगातार खुलासे के लिए वर्क कर रही हैं। बदमाशों की तलाश में टीमें यूपी और उत्तराखंड में अलग अलग स्थानों पर लगातार दबिशें दे रही है।

शीघ्र ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा: एसएसपी

देवबंद: एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीमें लगातार वर्क कर रही हैं। कुछ तत्थ सामने आए हैं जिन पर काम किया जा रहा है। शीघ्र ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे