खड़गे के विवादित बयान पर बोले पीएम मोदी- शिवजी के गले का गहना है सांप

खड़गे के विवादित बयान पर बोले पीएम मोदी- शिवजी के गले का गहना है सांप

बेंग्लुरु: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक के कोलार में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के विवादित बयान पर प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कहा कि कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस का सबसे बड़ा मुद्दा सांप है. ये लोग मेरी तुलना सांप से कर रहे हैं, लेकिन सांप भगवान शंकर के गले की शोभा है और देश की जनता मेरे लिए ईश्वर का रूप है, शिव का ही स्वरूप है, इसलिए मुझे भी ईश्वर रूपी जनता के गले का सांप होना स्वीकार है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस ये दिखावे के लिए सिर्फ दो दल हैं, लेकिन दिल से एक हैं. ये दोनों दल दिल्ली में एक साथ रहते हैं और संसद में एक-दूसरे का साथ देते हैं. ये दोनों दल परिवारवादी और करप्शन को बढ़ावा देते हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब जेडीएस-कांग्रेस की सरकारें होती हैं तो कुछ विशेष परिवार ही फलते-फुलते हैं, लेकिन हर परिवार, इस देश का एक-एक परिवार, कर्नाटक का एक-एक परिवार भाजपा का अपना परिवार है.

उन्होंने आगे कहा कि डबल इंजन की सरकार का मतलब- सबकी सरकार… गरीब की सेवा करने वाली सरकार, शत-प्रतिशत लाभ देने वाली सरकार. विश्वासघात का दूसरा नाम ही कांग्रेस है. कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से किसानों के साथ हमेशा विश्वासघात किया है, पहले कांग्रेस उन परिस्थिथियों को बनाने में ताकत लगाती थी, जो किसानों को कर्ज में डूबो दे और फिर चुनाव आने पर कर्जमाफी का दिखावा करती थी.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के इन कार्यों के बीच फिर से मुझे गाली देने वाला पिटारा खोल दिया है. कांग्रेस के ये लोग कभी मेरी कब्र खोदना चाहते हैं तो कभी मुझे सांप बुलाते हैं. भगवान शिव की तो माला सांप है और मेरे शिव तो आप यानी, जनता-जनार्दन हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कर्नाटक के विकास में कांग्रेस-जेडीएस सबसे बड़ा रोड़ा है, सबसे बड़े अवरोध हैं. कांग्रेस-जेडीएम चाहे जितना खेल लें, लेकिन यहां की जनता उन्हें क्लीन बोल्ड करने जा रही है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे