उदयपुर हत्याकांड के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, CM गहलोत ने की शांति की अपील

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, CM गहलोत ने की शांति की अपील
  • Udaipur murder case: उदयपुर की घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने कहा कि मैं प्रदेशवासियों से अपील करूंगा कि वो धरना-प्रदर्शन ना करें, शांति बनाए रखें।

News Delhi : उदयपुर की घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने कहा कि मैं प्रदेशवासियों से अपील करूंगा कि वो धरना-प्रदर्शन ना करें, शांति बनाए रखें। सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है और हम ये सुनिश्चित करेंगे कि कैसे इनको सजा मिले. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इसका मतलब है कि यह घटना आंतकवाद से संबंधित थी। यह कोई दो धर्मों के बीच का झगड़ा नही था। UAPA की धाराओं में केस दर्ज़ कर लिया गया है, जिसके बाद NIA ने यह केस ले लिया है। NIA त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजरिमों को जल्द सजा दिलवाए.

घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया

उदयपुर की घटना पर राजस्थान CM अशोक गहलोत ने आगे कहा कि इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। जिस तरह से हत्या की गई वो जघन्य अपराध है। हमने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों मुजरिमों को पकड़ लिया। रात भर में पता लगा लिया गया कि इनका अंतराष्ट्रीय संगठनों से संबंध था.

लोगों ने सड़कों पर आकर उदयपुर हत्याकांड का विरोध किया

आपको बता दें कि राजस्थान में बड़ी संख्या में लोगों ने सड़कों पर आकर उदयपुर हत्याकांड का विरोध किया। 28 जून को दो लोगों ने दर्ज़ी कन्हैया लाल का सिर काट दिया था। उन्होंने भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा के बयान का कथित रूप से समर्थन करते हुए ऑनलाइन पोस्ट किया था। इससे पहले उदयपुर घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि अपराधी किसी भी धर्म या समुदाय का हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।”


पत्रकार अप्लाई करे Apply