J&K: सीमा पर पाक की नापाक हरकत जारी, अब कठुआ में दागे गोले

J&K: सीमा पर पाक की नापाक हरकत जारी, अब कठुआ में दागे गोले

हाइलाइट्स

  • जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी, लगातारर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा
  • एक बार फिर उसने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए कठुआ के हीरानगर सेक्टर में कई गोले दागे
  • बीएसएफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के फायरिंग किया
  • हीरानगर सेक्टर में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया, हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

श्रीनगर
पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर नापाक हरकत जारी है। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। शनिवार को एक बार फिर उसने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए कठुआ के हीरानगर सेक्टर में गोले दागे। हालांकि भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बीएसएफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की तरफ से बिना किसी उकसावे के फायरिंग किया गया। शनिवार को उसने कठुआ के हीरानगर सेक्टर में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

भारतीय जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब
बीएसएफ के मुताबिक शनिवार रात से रविवार सुबह 5.30 बजे तक पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी रही। उधर, भारतीय जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया था।

घुसपैठ के लिए घात में 500 आतंकी

उधर, भारतीय सेना के नॉर्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर के मुताबिक एलओसी के पार पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाले कश्‍मीर (पीओके) में करीब 500 आतंकवादी भारतीय इलाके में घुसपैठ करने के लिए तैयार बैठे हैं। सिंह ने यह भी बताया कि आतंकवादियों की संख्‍या एलओसी के पार चले रहे ट्रेनिंग कैंपों के अनुसार कम-ज्‍यादा होती रहती है। उन्‍होंने कहा, ‘उनकी कितनी भी संख्‍या हो, हमारे सुरक्षाबल क्षेत्र में शांति और सामान्‍य स्थिति बनाए रखने के लिए उनका सफाया करने में सक्षम हैं।’

सांकेतिक छवि

सांकेतिक छवि

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे