दीवार के विवाद में मारपीट में एक व्यक्ति की मौत, अचानक हुई मौत से परिजनो में मचा कोहराम

दीवार के विवाद में मारपीट में एक व्यक्ति की मौत, अचानक हुई मौत से परिजनो में मचा कोहराम
मारपीट के दौरान मौके पर जमा भीड
  • नगर के मजनूवाला रोड की घटना  

देवबंद [24CN]: दीवार के विवाद में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। व्यक्ति को मोहल्लेवासी निजी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। व्यक्ति की अचानक मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया परिवार व मोहल्ले के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

नगर के मजनू वाला रोड पर स्थित मोहल्ला पठानपुरा निवासी सरवर खान की बहुत पुरानी ट्रैक्टर रिपेयरिंग की दुकान है। उनकी दुकान के बराबर में ही गांव इमलिया वालों की फर्नीचर की दुकान है । बताया जाता है कि सोमवार को सुबह साढे दस बजे सरवर खान और उनके पड़ोसियों के बीच दोनों दुकानों के बीच में बनी एक छोटी सी दीवार को लेकर बहस शुरू हो गई। उसके बाद धक्का-मुक्की और मारपीट हुई जिसमें सरवर खान मौके पर ही गिर गए । बताया जाता है कि सरवर खान दिल के मरीज भी थे सरवर खान को मजनू वाला रोड के बहुत से लोग निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

कोतवाली प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया कि तहरीर के आधार पर गंभीरता से पूरी घटना की जांच कराई जा रही है। जिसके उपरांत कानूनी कार्रवाई की जाएगी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. Hi my friend! I want to say that this post is awesome, nice written and include almost all vital infos. I’d like to see more posts like this.

    http:/www.marizonilogert.com

Comments are closed.