प्रशासनिक टीम ने सोमवार को अवैध खनन से भरी चार ट्रॉली को पकड़ा, आरोपियों के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई

प्रशासनिक टीम ने सोमवार को अवैध खनन से भरी चार ट्रॉली को पकड़ा, आरोपियों के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई
  • गांव रसूलपुर टाॅक में चल रहा था अवैध खनन

देवबंद [24CN]: जिलाधिकारी के आदेश अनुसार देवबंद क्षेत्र में अवैध खनन पर पूरी तरह रोक लगी हुई है लेकिन उसके बावजूद भी खनन माफिया बाज नहीं आ रहे हैं। तहसीलदार तपन मिश्रा के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम ने सोमवार को अवैध खनन से भरी चार ट्रॉली को पकड़ लिया । प्रशासनिक व पुलिस टीम ने मिलकर अवैध खनन  कर रहे तीन चालको को भी ट्रैक्टर ट्रॉली सहित हिरासत में ले लिया। जबकि अवैध खनन का कार्य करा रहे आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई गई।

तहसीलदार तपन मिश्रा को सूचना मिली कि देवबंद क्षेत्र के गांव रसूलपुर टांक में मिट्टी का अवैध खनन चल रहा है । जिसमें सामान्य खनिज मिट्टी का भी काफी खनन हो रहा है । सूचना मिलते ही तहसीलदार तपन मिश्रा क्षेत्र के दरोगा धर्मेंद्र गौतम व अन्य तहसील कर्मियों को लेकर मौके पर पहुंचे और वहां से अवैध खनन  कर रही चार ट्रॉलीओ को कब्जे में ले लिया। टीम ने तीन चालक को भी हिरासत में ले लिया । जबकि एक चालक मौके से भाग निकलने में सफल रहा मौके पर मिट्टी की खुदाई कर रहा जेसीबी चालक भी जेसीबी के साथ मौके से फरार हो गया।

जारी रहेगा खनन माफियाओं के खिलाफ अभियान

तहसीलदार तपन मिश्रा ने बताया कि, पकड़ी गई ट्रैक्टर ट्रॉलीयों पर रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित नहीं है  आरोपी खनन माफिया नदीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है ।उन्होंने बताया कि सभी चुरा लिया चैकी पुलिस चैकी घलौली इंचार्ज धर्मेंद्र गौतम के सुपुर्द कर दी गई हैं । उन्होंने कहा कि खनन माफियाओं के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रहेगा प्रशासनिक टीम में गोविंद गुप्ता, धर्मपाल महफूज सत्यवान आदि शामिल रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. I’ve been absent for a while, but now I remember why I used to love this site. Thank you, I will try and check back more often. How frequently you update your site?

    http:/www.marizonilogert.com

Comments are closed.