ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

महाराष्ट्र में भाजपा सरकार बनाए जाने के बयान पर शरद पवार का तंज, कहा- मुझे नहीं पता था कि रावसाहेब ज्योतिषी भी हैं

 
BJP leader Raosaheb Patil Danve

मुंबई । अभी हाल ही में भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने महाराष्ट्र में दो तीन महीनों के अंदर भाजपा सरकार बनने का दावा किया था। इसके जवाब में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने तंज कसते हुए कहा कि मुझे नहीं पता था कि रावसाहेब दानवे ज्योतिषी भी हैं, मैं तो उन्हों वर्षों से सांसद और राजनेता के रूप में जानता था। ज्योतिषी के इस गुण के बारे में मुझे अब पता चला है कि उनके पास यह प्रतिभा भी है।

बता दें कि औरंगाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने सोमवार को बयान दिया था कि अगले दो से तीन महीनों में महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इसके साथ उन्होंने यह भी दावा किया था कि इसके लिए हमारी पार्टी (भाजपा) ने पूरी तैयारी कर ली है।

वहीं, आज मंगलवार को शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के दफ्तर और घर पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की। इस दौरान विधायक के बेटे विहंग सरनाईक को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने ठाणे स्थित उनके आवास से हिरासत में ले लिया। प्रवर्तन निदेशालय की इस कार्रवाई पर एनसीपी प्रमुख ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि लोगों के सवालों के जवाब देने के बजाय सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ किया जा रहा है। यह उपयुक्त नहीं है। हमारी सरकार ने एक साल पूरा कर लिया है, इसलिए वे अब जानते हैं कि वे यहां सत्ता में नहीं आ सकते। इसलिए वे केंद्र में सत्ता का उपयोग कर रहे हैं।

 
 

Related posts

Top