अब शामली में जूस में थूंकने का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जूस में थूंकने का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
  • भाजपा नेता ने व्यक्त की कडी प्रतिक्रिया

शामली। शहर की फूल मार्केट में जूस विक्रेता द्वारा जूस में थूंकने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे लोगों में भारी आक्रोश है। उधर वीडियो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन हरकत में आया और पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया, जिसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाजियाबाद में पेशाब मिलाकर जूस बेचने के प्रकरण के खुलासे के बाद शामली में भी कुछ ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। सोमवार को शामली में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दिखाया गया कि शहर के फूल मार्केट में जूस की ठेली लगाने वाला आसिफ निवासी कलंदरशाह नामक युवक फलों का जूस निकाल रहा है और जूस में थूंक भी रहा है।

सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो गया, जिसे देखकर लोगों में भारी आक्रोश पनप गया। जूस में थूंकने की वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

उधर इस मामले में भाजपा व हिंदू नेता विवेक प्रेमी ने कडी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि शामली नगर में आसिफ नामक व्यक्ति का जूस में थूक मिलकर ग्राहकों को प्रस्तुत करने का वीडियो सामने आया है यह ‘अब्दुल‘ के द्वारा पहली बार नही किया जा रहा। ‘अब्दुल‘ एक विध्वंशकारी मानसिकता से ग्रस्त है अब सिर्फ आसिफ को गिरफ्तार कर जेल भेज देना पर्याप्त नही है, आवश्यकता है उस जड़ तक भी जाने की जहां से यह विचार जन्म ले रहा है। इस विचार के विरुद्ध अब समाज और सरकार को खुलकर सामने आना होगा। इसपर सरकार को कठोर कानून बनाने चाहिए।

जूस में थूंकने का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
जूस में थूंकने का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

 


विडियों समाचार