गैंगरेप के बाद महिला का गर्भपात, हाथ में भ्रूण लेकर SSP ऑफिस पहुंची सास

गैंगरेप के बाद महिला का गर्भपात, हाथ में भ्रूण लेकर SSP ऑफिस पहुंची सास

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. बिशारतगंज थाना क्षेत्र के मझगवां गांव में एक गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. हैवानियत भरे इस कृत्य के बाद गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई. गर्भपात के बाद दुष्कर्म पीड़िता की सास हाथ में भ्रूण लेकर न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंची तो हड़कंप मच गया. इस घटना को देख लोग सहम गए. दरअसल, दरिंदों ने 3 महीने की गर्भवती महिला के साथ रेप किया, जिससे उसका गर्भपात हो गया. घटना उस वक्त हुई, जब महिला किसी काम से खेत में गई थी. वहीं, गांव के बदमाशों ने वहां घात लगाकर महिला पर हमला किया और उनके  साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपी महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

 पीड़ित महिला काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत देखने आए. जहां वह गंभीर हालत में पड़ी थी. परिजन आनन-फानन में महिला को निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चे की जान बचाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन बच्चे को नहीं बचा सके. डॉक्टरों ने परिवार को बताया कि रेप के दौरान बच्ची की गर्भ में ही मौत हो गई. महिला के परिजन इंसाफ के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं. पीड़िता की सास आरोपी को सजा दिलाने के लिए भ्रूण को प्लास्टिक के जार में लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची, जिसे देख हर कोई दंग रह गया. महिला के हाथ में भ्रूण देख एसएसपी कार्यालय में मौजूद अधिकारियों के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई.
एसपी बोले , जांच के बाद दरिंदों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार
मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने बताया कि महिला के बयान लिए जा रहे हैं. जांच के बाद जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे