पीएमओ अधिकारी बनकर कश्मीर में घूमने वाले किरण पटेल की पत्नी गिरफ्तार, बंगले पर कब्जा करने का आरोप

पीएमओ अधिकारी बनकर कश्मीर में घूमने वाले किरण पटेल की पत्नी गिरफ्तार, बंगले पर कब्जा करने का आरोप

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ ) का अधिकारी बनकर कश्मीर में जेड प्लस सुरक्षा कवच के साथ बुलेटप्रूफ कार चलाने वाले किरण पटेल की पत्नी मालिनी पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मालिनी को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने नदियाड से गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ बंगले पर कब्जा करने का मामला दर्ज किया गया है।

पूर्व मंत्री के भाई ने दर्ज कराई शिकायत

मिली जानकारी के मुताबिक, किरण पटेल और उसकी पत्नी मालिनी पटेल के खिलाफ पूर्व मंत्री जवाहर चावड़ा के भाई जगदीश चावड़ा ने शिकायत दर्ज कराई थी। किरण और मालिनी के खिलाफ अहमदाबाद में एक बंगला हड़पने का मामला दर्ज किया गया है, जिसकी अहमदाबाद क्राइम ब्रांच  जांच कर रही है।

मालिनी की तलाश में जुटी अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि वह नदियाड में छिपी हुई है। इस सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम नडियाद पहुंची और मालिनी पटेल को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू की। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार किरण पटेल को ट्रांसफर वारंट के साथ अहमदाबाद लाने की कवायद भी पुलिस द्वारा की जा रही है।

मालिनी पटेल को किस मामले में गिरफ्तार किया गया?

मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्व मंत्री के भाई जगदीश चावड़ा शीलाज में रहते हैं और जमीन की बिक्री का कारोबार करते हैं। उनका बंगला शीलाज में नीलकंठ बंगला में स्थित है, जिसे बेचने के लिए उन्होंने परिचितों से बात की, जिसकी सूचना किरण पटेल को भी मिली। किरण ने जगदीश चावड़ा की पत्नी को फोन किया और कहा कि वह बंगला देखने आया हुआ है। उसने कहा कि जगदीशभाई को बंगले की मरम्मत करानी होगी।

किरण पटेल ने जगदीशभाई के साथ 30-35 लाख में बंगले का नवीनीकरण करने का फैसला किया। उसने बंगले की मरम्मत का काम शुरू किया। किसी कारण से जगदीशभाई जूनागढ़ चले गए। इस दौरान किरण पटेल ने बंगले पर अपनी नेम प्लेट लगा ली।

जगदीशभाई ने किरण पर शक करते हुए उनसे बंगले का काम पूरा करने को कहा। हालांकि, किरण पटेल काम को अधूरा ही छोड़ता रहा। अंत में, जगदीशभाई वहां रहने आ गए। हालांकि, उनको अगस्त 2022 में मिर्जापुर कोर्ट से नोटिस मिला और किरण पटेल ने बंगले पर दावा किया। इसलिए जगदीशभाई ने किरण पटेल और उनकी पत्नी मालिनी पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे