‘खरगे जी, आपकी दीर्घायु की प्रार्थना करता हूं…लेकिन ये घटियापन है’; PM मोदी पर टिप्पणी को लेकर अमित शाह का पलटवार

‘खरगे जी, आपकी दीर्घायु की प्रार्थना करता हूं…लेकिन ये घटियापन है’; PM मोदी पर टिप्पणी को लेकर अमित शाह का पलटवार

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जम्मू के कठुआ में एक रैली के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला, जिसमें उनकी तबीयत बिगड़ने के बावजूद उन्होंने अपना भाषण जारी रखा। अपने भाषण में खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा प्रहार किया। इस टिप्पणी पर अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तीखा पलटवार किया है।

अमित शाह का बयान: ‘ये घटिया और शर्मनाक बात’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खरगे के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा, “कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी ने अपने भाषण में ऐसी बातें कहीं जो बेहद घटिया और शर्मनाक थीं। उन्होंने अपनी कटुता का परिचय देते हुए प्रधानमंत्री मोदी को व्यक्तिगत स्वास्थ्य के मुद्दे पर घसीटा, जो पूरी तरह से अनुचित है। उनके इस बयान से साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस के नेताओं में पीएम मोदी के प्रति कितना द्वेष और भय भरा हुआ है कि वे हर वक्त उनके बारे में ही सोचते रहते हैं।”

‘खरगे जी, आप अपनी आंखों से विकसित भारत देखेंगे’

शाह ने आगे कहा, “मैं और पीएम मोदी दोनों प्रार्थना करते हैं कि खरगे जी दीर्घायु हों और स्वस्थ रहें। वह कई वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण अपनी आंखों से देखें।” शाह ने खरगे के बयान को कांग्रेस की हताशा और पीएम मोदी के खिलाफ उनकी नफरत का प्रतीक बताया।

खरगे का बयान

जम्मू-कश्मीर के चुनावी माहौल में कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कठुआ में एक रैली के दौरान कहा, “मैं 83 साल का हूं, लेकिन इतनी जल्दी नहीं मरने वाला। मैं तब तक जिंदा रहूंगा, जब तक कि पीएम मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते। हम जम्मू-कश्मीर को फिर से राज्य का दर्जा दिलाने के लिए लड़ाई जारी रखेंगे।”

खरगे की इस टिप्पणी ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है, और अमित शाह के इस पलटवार से कांग्रेस और भाजपा के बीच चुनावी गर्मी और बढ़ गई है।


विडियों समाचार