नई दिल्ली । कोरोना वायरस पैनडेमिक में तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ किसी ना किसी रूप में लोगों की मदद में जुटे हैं। अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए लोगों की दिक्कतों को हाइलाइट कर रहे हैं, ताकि संबंधित संसाधनों का इंतज़ाम हो सके। ऐसे में एक यूज़र ने कंगना रनोट से पूछा कि सरकार को डिफेंड करने के अलावा लोगों की क्या मदद कर रही हैं, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने तरीक़े से लोगों की मदद कर रही हैं, सिर्फ़ गैलरी के लिए नहीं कर रहीं।

ट्विटर यूज़र ने लिखा- प्रियंका चोपड़ा और आलिया की तरह आपका कोई ट्वीट नहीं मिल रहा, जिसमें परेशान भारतीयों की मदद की मांग की गयी हो। आप सिर्फ़ बीजेपी की छवि सुधारने के लिए काम कर रही हो। यह स्वीकार करने में क्या जाता है कि इस संकट में सरकार विफल रही है। इसका जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- लोगों की मदद करने का सिर्फ़ ट्विटर ज़रिया नहीं है। मैं लोगों की बेड्स, दवाइयों, वैक्सीन, ऑक्सीजन से मदद कर रही हूं। मेरे अपने प्रोफेशनल और पर्सनल सर्किल में इतने लोग हैं, जो मुझसे मदद के लिए संपर्क कर रहे हैं। मैं यह सब गैलरी के लिए नहीं कर रही। समझे डमी?

एक अन्य ट्विटर यूज़र ने कंगना को सपोर्ट करते हुए लिखा कि इन लोगों के लिए यह समझना मुश्किल है, आपके कद का कोई सेलेब्रिटी बिना पब्लिसिटी के किसी की मदद करेगा। इस ट्वीट को रीट्वीट करके कंगना ने लिखा- वाकई में ज़रूरतमंद लोगों की पुष्टि करना बहुत ज़रूरी है। बहुत से धोखेबाज़ बेड्स और ऑक्सीजन मांगकर उसे ब्लैक में बेच रहे हैं। मेरे पास दोस्तों और परिवार के सदस्यों से कॉल आ रही हैं, जिन्हें मैं अपने भाई अक्षत के पास भेज देती हूं, जो पिछले कुछ हफ़्तों से सिर्फ़ इसी काम में लगा है।

कंगना रनोट ट्विटर पर लगातार ऐसे लोगों को आड़े हाथों ले रही हैं, जो सिस्टम की मंशा या कोशिशों पर सवाल उठा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो के ज़रिए इंटरनेशनल मीडिया की आलोचना की थी, जो भारत की त्रासदी पर लिख रहे हैं। कंगना ने कहा कि कुछ भारतीय जर्नलिस्ट उनकी मदद कर रहे हैं, जिस पर कार्रवाई होनी चाहिए।