बेहद खूबसूरत है जाह्नवी कपूर का घर, बर्थडे पर कीजिए एक्ट्रेस का होम टूर

बेहद खूबसूरत है जाह्नवी कपूर का घर, बर्थडे पर कीजिए एक्ट्रेस का होम टूर

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस और लीजेंड्री श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में धड़क फिल्म से डेब्यू किया था। वहीं अब तक वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें वह अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। आज 6 मार्च को जान्हवी अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस कास मौके पर आज हम आपको एक्ट्रेस का होम टून करवाने जा रहे हैं, जो काफी बड़ा और शानदार है। एक्ट्रेस के घर की तस्वीरें देख आपकी आंख फटी की फटी रह जाएंगी।

जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ मुंबई के पाली ह‍िल के एक लग्जरी बंगले में रहती हैं, जिसकी झलक अकसर उनके इंस्टा पर देखने को मिल ही जाती है।

 

जाह्नवी कपूर के घर के ल‍िए चुने गए रंगों में कूल कलर पैलेट यूज क‍िया गया है। जबकि घर में कलर्स का इस्‍तेमाल खूबसूरत पेंट‍िग्‍स से क‍िया है।जो मॉर्डन और क्‍लासिक इंटीरियर का बेजोड़ उदाहरण है।

Janhvi Kapoor

 Kubelisque Building के पहले और दूसरे माले पर बने इस घर में एक प्राइवेट स्‍वीम‍िंग पूल है और साथ ही एक बड़ा ओपन गार्डन भी है। वहीं जान्हवी कई बार गार्डन से अपनी तस्वीरें भी शेयर करती हुई दिखती हैं। वहीं इस गार्डन में ओपन क‍िच‍िन व बार एरिया भी है, जहां कपूर्स की पार्टी होती है।

Janhvi Kapoor

वहीं जान्हवी के ल‍िव‍िंग एर‍िया के इस ह‍िस्‍से में वुडन फ्लोर‍िंग है, जो इसे बाकी एरिया से ज्‍यादा वॉर्म बनाता है।

Janhvi Kapoor

 

वहीं इस तस्‍वीर में आप देख पाएंगे कि एक बड़ी सी व‍िंडो है, ज‍िसके बाहर हरियाली दिख रही है। जान्हवी के घर का ये हिस्सा भी काफी खूबसूरत है।

Janhvi Kapoor

वहीं जान्हवी के घर में रंग बढ़ाने का और सुंदरता बढ़ाने का काम आर्ट वर्क करता है। जान्हवी के घर के दीवारों पर लगे सारे आर्टवर्क श्रीदेवी की पसंद के है। जान्‍हवी ने खुद बताया था कि उनकी मां की चुनी गईं ये पेंट‍िंग्‍स और आर्टवर्क ही उनके इस मकान को घर बनाता है।

Janhvi Kapoor

 

वहीं जाह्नवी के घर की सबसे खूबसूरत बात है कि यहां सफेद मार्बल का खूब इस्‍तेमाल क‍िया गया है। जो किसी महल जैसा लुक देता है।

Janhvi Kapoor

वहीं सेकंड फ्लोर पर कॉर‍िडोर एरिया का इस्‍तेमाल जाह्नवी कपूर ने फोटो वॉल के तौर पर क‍िया है। ये ह‍िस्‍सा घर के दो ह‍िस्‍सों को जोड़ता है पर इस कॉर‍िडोर को खाली छोड़ने के बजाए इन तस्‍वीरों ने इस ह‍िस्‍सों को बेहद खूबसूरत बना द‍िया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे