जम्मू कश्मीर पुलिस ने बड़े आतंकी हमले को किया नाकाम, गोला बारूद सहित जैश आतंकी गिरफ्तार 

 

जम्मू कश्मीर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस गिरफ्तारी के साथ ही एक बड़े आतंकी हमले को नाकाम कर दिया है। बता दें कि आतंकी के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं।

पकड़े गए आतंकी की पहचान मोहसिन मंजूर सलहिया के रूप में हुई है। जो की ओल्ड टाउन बारामूला का रहने वाला है। जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि जम्मू और कश्मीर पुलिस ने मोहसिन मंजूर सलहिया नाम के एक जैश ए मोहम्मद आतंकी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने यह भी बताया कि आतंकी के पास से गोला बारूद भी जब्त किया गया है। आतंकी बारामूला में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय था।

पुलिस के मुताबिक सलहिया बारामूला जिले में आतंकी गतिविधियों के लिए तीन आतंकवादियों के एक नए बने आतंकवादी समूह का हिस्सा था। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि इससे पहले इस समूह का एक आतंकवादी एक महीने पहले पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया था। इस दौरान एसपीओ बिलाल भट्ट शहीद हो गए थे जबकि पुलिस उप निरीक्षक अमरदीप गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

वहीं एक दूसरे आतंकी को हाल ही में एक ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया गया था। और अब तीसरे और आखिरी आतंकवादी की गिरफ्तारी हो गई है। इससे पूरा आतंकी समूह खत्म हो गया है। साथ ही एक आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है।

 
 

Related posts

Top