प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी, अचानक पहुंचे पति ने 1 मिनट में मारे 31 चप्पल

आगरा: होटल में प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाना विवाहिता को उस समय बहुत महंगा पड़ गया जब पति ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया। पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसके बाद उसने थप्पड़ और चप्पलों की बौझार कर दी। वीडियों में पति ने एक मिनट में ही 31 चप्पल मारी। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में पति अपनी पत्नी को पहले थप्पड़ से पीटता है फिर उसके बाद वह चप्पल से उसकी जमकर पिटाई कर देता है। वायरल वीडियो में एक मिनट मे ही पति ने महिला को 31 से ज्यादा चप्पल जड़ दिए। इस बीच, महिला उसे बार-बार रुकने और अपनी बात कहने का मौका देने की मिन्नत करती रही, लेकिन पति इतना आक्रोशित था कि वह रुकने का नाम ही नहीं लिया और चप्पलों की बरसात कर दी। इस दौरान वह अपने दोस्तों से वीडियो बनाने की भी बात कह रहा है। कहा जा रहा है कि पति ने ही इस वीडियो को वायरल किया है।

होटल में प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी
पूरा मामला थाना ताजगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पर एक होटल में पति ने अपनी पत्नी को उनके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी और उनका प्रेमी होटल में आपत्तिजनक हालत में थे। पति को किसी तरह से भनक लग गई। लिहाजा पति होटल जा धमका। पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद वह बेकाबू हो गया और पत्नी की थप्पड़ से पिटाई करने लगा। पति का मन इतने से नहीं भरा। उसके बाद उसने चप्पल निकाल ली और पत्नी की बेतहाशा पिटाई करने लगा। पिटाई का वीडियो भी बनाया गया जिसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे