गृहमंत्री अमित शाह की आज मुजफ्फरनगर में रैली, CM योगी आगरा में करेंगे जनसभा

गृहमंत्री अमित शाह की आज मुजफ्फरनगर में रैली, CM योगी आगरा में करेंगे जनसभा

नई दिल्ली: बीजेपी लोकसभा चुनाव के लिए जोर शोर से प्रचार कर रही है. चुनावी रैलियों के लिहाज से आज का दिन बेहद खास होने वाला है क्योंकि आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं की यूपी के अलग-अलग शहरों में रैलियां है. जहां से वह केंद्र सरकार की दस साल की उपलब्धियों को गिनाते नजर आएंगे. साथ ही विपक्षी पार्टियों पर भी तीखा हमला बोलते दिखेंगे. गृहमंत्री अमित शाह आज (बुधवार) पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इनके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा में रैली करेंगे. वहीं बीजेपी के कई नेता पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन के समय मौजूद रहकर जनसमर्थन जुटाएंगे.

शाह मुजफ्फरनगर में तो गाजियाबाद में होंगे राजनाथ सिंह

बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह दोपहर 12.30 बजे मुजफ्फरनगर के राष्ट्रीय इंटर कालेज, बुढ़ाना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह करीब ढाई बजे मुरादाबाद में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में वह पहले और दूसरे चरण की सीटों को लेकर रणनीति तय करेंगे. जबकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार सुबह 10 बजे गाजियाबाद के घंटाघर इलाके के रामलीला ग्राउंड में बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग की नामांकन सभा में शामिल होंगे.

आगरा में गरजेंगे सीएम योगी

वहीं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज फतेहपुर सीकरी और आगरा लोकसभा क्षेत्रों में प्रबुद्ध सम्मेलनों को संबोधित करेंगे. सीएम योगी सुबह 11.30 बजे फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के शमसाबाद इलाके में एपी इंटर कालेज में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे. उसके बाद वह दोपहर एक बजे आगरा के एमजी रोड स्थित सूरसदन आडिटोरियम में प्रबुद्ध सम्मेलन में लोगों को संबोधित करेंगे.

इसके बाद सीएम योगी करीब शाम चार बजे वाराणसी के रोहनिया में बीजेपी क्षेत्रीय कार्यालय में लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में भाग लेंगे. वहीं कल यानी गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा में बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के नामांकन में शामिल होंगे. इस दौरान वह नामांकन सभा को भी संबोधित करेंगे. गुरुवार शाम को ही सीएम योगी गोरखपुर पहुंचेंगे. जहां वह लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में शामिल होंगे. वहीं शुक्रवार यानी पांच अप्रैल से सीएम योगी चुनावी जनसभाओं की शुरुआत करेंगे.

बुलंदशहर में होंगे केशव प्रसाद मौर्य

वहीं उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य पांच अप्रैल को अमरोहा, बिजनौर और नगीना चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी आज सुबह नौ बजे बागपत में एनडीए प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही वह मुजफ्फरनगर में होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की रैली में भी शामिल होंगे. वहीं बुलंदशहर में बीजेपी प्रत्याशी भोला सिंह की नामांकन सभा में भी मौर्य शामिल होंगे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे