पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, महात्‍मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू पर की थी ‘आपत्तिजनक’ टिप्‍पणी

पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, महात्‍मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू पर की थी ‘आपत्तिजनक’ टिप्‍पणी
  • सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में पायल रोहतगी के खिलाफ धारा 153 (ए), 500 के तहत मामला दर्ज किया गया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर ही अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में पायल रोहतगी के खिलाफ धारा 153 (ए), 500 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पायल रोहतगी पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर महात्‍मा गांधी, देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और कांग्रेस परिवार को लेकर आपत्तिनजक टिप्‍पणी की है.

बता दें कि पायल रोहतगी के खिलाफ पुणे जिला कांग्रेस महासचिव संगीता तिवारी ने शिवाजीनगर थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने वीडियो बनाने को लेकर पायल रोहतगी के साथ-साथ एक अन्‍य आरोपी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है. इसमें कहा गया है कि पायल रोहतगी ने महात्‍मा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और उनके परिवार के खिलाफ अपमानजनक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया.

पायल रोहतगी का नाम अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुनने को मिल जाता है. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) भले ही किसी राजनैतिक पार्टी से न जुड़ी हों लेकिन इनका नाम विवादों में बना ही रहता है. ऐसा पहली दफा नहीं है जब पायल रोहतगी का नाम विवादों में शामिल हुआ है. इससे पहले भी पायल सुर्खियों में छाई रही हैं.

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने चंद फिल्मों में काम किया है. पायल का जन्म 9 नवंबर, 1984 में हैदराबाद में हुआ था.  पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) फिल्मों के अलावा सलमान खान के शो बिग बॉस 8 में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो से पायल को काफी पहचान मिली थी. पायल रोहतगी की फिल्मों की बात की जाये तो उनमें हमसफर, एजेंट राघव, सूर्यपुत्र कर्ण शामिल हैं.


पत्रकार अप्लाई करे Apply