उद्यमियों को विद्युत सप्लाई में नहीं आने दी जाएगी बाधा: अनिल चौरसिया

उद्यमियों को विद्युत सप्लाई में नहीं आने दी जाएगी बाधा: अनिल चौरसिया
विधूत एसडीओ को बुके भेंट कर स्वागत करते आई आईए के पदाधिकारी
  • आईआईए की मासिक बैठक का आयोजन

देवबंद [24CN]: उद्यमियों के संगठन आईआईए की मासिक बैठक का आयोजन मुख्य कार्यालय इंडस्ट्रियल स्टेट में किया गया। बैठक में मुख्य रूप से एसडीओ विद्युत अनिल चौरसिया उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए अनिल चैरसिया ने कहा कि उद्यमियों को इंडस्ट्रियल स्टेट मे बिजली संबंधित समस्याओं का समाधान  प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा’। औद्योगिक संस्थानों की बिजली सप्लाई में कोई बाधा नहीं आने दी जाएगी। आईआईए के राष्ट्रीय सदस्य दीपक राज सिंघल ने कहा कि एमएसएमई के अंतर्गत आने वाली सुविधाओं का लाभ उठाने व जागरूक होने की आवश्यकता है।

एम एस एम ई उद्यमियों के लिए लाभदायक
आईआईए के देवबंद चैप्टर चेयरमैन जर्रार बैग ने कहा कि एम एस एम ई स्माल व मीडियम उद्योग के लिए लाभदायक है’ बैंक में भी एम एस एम ई रजिस्टर्ड फर्म को लोन लिमिट  सब्सिडी के साथ तुरंत हो जाती है ’ पूर्व चेयरमैन विजेश कंसल ने कहा कि एमएसएमई मे सभी उधमी को रजिस्टर्ड करा लेना चाहिए’ उन्होंने एसडीओ विद्युत से लो वोल्टेज की समस्या को दूर करने तथा बिजली की बिल की हार्ड कॉपी वितरण की मांग की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने  एम एस एम ई रजिस्टर्ड फर्म के संचालकों विजय गिरिधर आदेश चैधरी को सम्मानित किया। बैठक में  पंकज गुप्ता ,कुणाल गिरधर, शिवम सिघल, अंकुर गर्ग, इस्माइल, अयूब अंसारी, राजीव भाटिया, विजय गिरिधर ,अमित गुप्ता, पुनीत बंसल ,जमील अहमद, वंश आदि मौजूद रहे’


पत्रकार अप्लाई करे Apply