जैकलिन फर्नांडीस पर ED की कार्रवाई, 7 करोड़ 12 लाख की प्रॉपर्टी हुई जब्त

जैकलिन फर्नांडीस पर ED की कार्रवाई, 7 करोड़ 12 लाख की प्रॉपर्टी हुई जब्त
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के ऊपर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  कार्रवाई की है.

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के ऊपर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  कार्रवाई की है. इस खबर के आने के बाद उनके फैंस को काफी झटका लगा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  सुकेश चंद्रशेखर मामले के चलते  ईडी ने जैकलीन की सात करोड़ 12 लाख रुपये की चल और अचल संपत्तियां अपने अंडर कर ली हैं. एक्ट्रेस का नाम तिहाड़ जेल में मौजूद सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था. एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश (Sukesh) की कुछ तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसे देखने के बाद हर किसी को हैरानी हुई थी.

आपको बताते चले कि सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिग मामले के चलते पहले से ही हिरासत में लिया जा चुका है. पिछले साल से ही इस मामले को लेकर दोनों से पूछताछ जारी है.  ईडी सूत्रों के अनुसार जांच में पता चला है कि सुकेश ने बहरीन में रहने वाली जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के माता-पिता और अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन को महंगी कारें दी थीं. इसके अलावा उनके भाई को 15 लाख रुपये दिए थे.  इन चीजों को लेकर एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) को लगातार ट्रोल भी किया जा रहा था.


पत्रकार अप्लाई करे Apply