ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

दिल्लीः डीसीपी पर गोली चलाने वाले बदमाश को दबोचा, एनकाउंटर में घायल

 
The rogue who fired on DCP was arrested

नई दिल्ली : दिल्ली में बुधवार देर रात पुलिस स्पेशल सेल के साथ हुए एनकाउंटर के बाद नदीम नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे गोली भी लगी है. यह मुठभेड़ दिल्ली के गाजीपुर इलाके में हुई.

दरअसल नदीम और उसके साथियों ने जुलाई 2020 में तिलक नगर में एक ज्वेलर को गोली मारकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. लूट के बाद नदीम अपने साथियों के साथ जैसे ही फरार हुआ 100 नंबर पर पीसीआर कॉल हुई थी.

उसी दौरान डीसीपी सेंट्रल संजय भाटिया को जानकारी मिली थी कि लुटेरे पुलिस से बचने के लिए रनजीत नगर के एक फ्लैट में घुस गए हैं. डीसीपी अपनी टीम के साथ पहुंच गए. बदमाशों को घेर लिया था. मौके से कुछ बदमाश पकड़े गए थे लेकिन नदीम ने सीधा डीसीपी पर ही गोली चला दी थी. गनीमत ये थी कि गोली डीसीपी के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी थी और वो बच गए थे.

लेकिन उसके बाद से ही दिल्ली पुलिस को चैलेंज करने वाले इस बदमाश की तलाश जारी थी. स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार को नदीम के गाजीपुर इलाके में आने की सूचना देर रात मिली थी. पुलिस टीम ने नदीम को जब घेरा तो आदतन उसने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में नदीम के पैरों में गोली लगी. पुलिस ने घायल नदीम को गिरफ्तार कर लिया. नदीम पर लूट और हत्या के कई मामले दर्ज हैं.

 
 
Top