‘CM नीतीश ने कर दिया सरेंडर, 10वीं फेल तेजस्‍वी सीख रहे हस्‍ताक्षर करना’ … आनंद मोहन की रिहाई पर PK का हमला

‘CM नीतीश ने कर दिया सरेंडर, 10वीं फेल तेजस्‍वी सीख रहे हस्‍ताक्षर करना’ … आनंद मोहन की रिहाई पर PK का हमला

वैशाली: बिहार में बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई पर सियासी घमासान जारी है। जन सुराज पदयात्रा पर निकले राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर  बुधवार को वैशाली के महुआ पहुंचे। यहां उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी यादव  को घेरा। पीके ने कहा कि दलितों और पिछड़ों की राजनीति करने वाले लोग नंगे हो गए हैं। नीतीश कुमार ने राजनेता और प्रशासक के तौर पर सरेंडर कर दिया है। नीतीश अब सिर्फ सीएम बने रहना चाहते हैं, राज्‍य में चाहे कुछ भी होता रहे।

प्रशांत किशोर ने कहा कि आईएएस अधिकारी जी कृष्णैया दलित समाज के गरीब परिवार से थे, लेकिन आनंद मोहन की रिहाई से एक बात साफ हो गई कि सीएम नीतीश कुमार जाति की राजनीति करते हैं।  नीतीश दलितों और पिछड़ों की राजनीति करने का दावा करते हैं, लेकिन उस समाज के सामने इनका सच आ गया। अब ये दलितों और पिछड़ों के बीच बिल्कुल नंगे हो गए हैं।  जब वोट नजर आते हैं, तब गरीब, पिछड़े और दलित, सबको भूल जाते हैं। उन्‍होंने कहा कि नीतीश की दलितों वाली राजनीति है, वो सिर्फ अपने लाभ के लिए है और ये अपने परिवार और वोट तक ही सीमित रह जाती है।

पीके ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि 10वीं फेल तेजस्वी अभी शायद सिग्नेचर करना सीख रहे हैं। सीखने के बाद शायद वे 10 लाख नौकरी पर साइन करेंगे। बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था, हम पहली कैबिनेट मीटिंग में पहले सिग्नेचर से ही 10 लाख नौकरी दे देंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे