धूमधाम के साथ मनाया जाएगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मोत्सव

धूमधाम के साथ मनाया जाएगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मोत्सव

सहारनपुर। विश्व हिंदू महासंघ की बैठक में आगामी 5 जून को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गौरक्ष पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ महाराज का जन्मदिन भव्य रूप से मनाने का निर्णय लिया गया।

स्थानीय संघ कार्यालय पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए अधिवक्ता प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने कहा कि संघ का प्रत्येक कार्यकर्ता हमारे लिए महत्वपूर्ण है। सहारनपुर मंडल की समीक्षा के दौरान जानकारी मिली है कि सहारनपुर में विश्व हिंदू महासंघ को ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया जा रहा है क्योंकि यहां हिंदुत्व के पुरोधा हैं। राष्ट्रीय महामंत्री पंकज नाथ ने कहा कि संघ का प्रत्येक कार्यकर्ता हिंदुत्व योद्धा के रूप में रक्षक है। गौरक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष संजीव अग्रवाल ने कहा कि हम हिंदुत्व, गाय, गंगा व गायत्री की रक्षार्थ अपने प्राणों की आहुति देने से भी पीछे नहीं हटेंगे। प्रदेश उपाध्यक्ष भानूप्रताप ने कहा कि हमें अपनी संतानों को संस्कार भी देने चाहिए।

बैठक में कुलदीप गौड, राहुल आत्रेय, पंकज शर्मा, कुलदीप राणा, सुशी राणा, शुभम खटीक, राकेश कोरी, ऋषभ श्रीवस्तव, सुभाष चंद्र, ऋतिक सैनी, जसराज सिंह, अरविंद, मोहित वर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता मंडल प्रभारी राहुल आत्रेय व संचालन प्रदेश मंत्री संजय वर्मा ने किया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे