सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की होगी CBI जांच, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी

 
sushant singh ragput

नई दिल्ली  केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच संबंधी बिहार सरकार की सिफारिश स्वीकार कर ली गई है। अब सुशांत सुसाइड केस की जांच सीबीआई करेगी। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का सच सामने आना चाहिए इसलिए सीबीआई जांच जरूरी है। बता दें कि मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले की सीबीआई से जांच कराने के लिए राज्य सरकार ने अनुशंसा भेज दी है।

PunjabKesari

नीतीश ने ट्वीट कर मंगलवार को कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह द्वारा पटना में सुशांत की मौत से संबंधित दर्ज कराए गए मामले की सीबीआई से जांच कराने हेतु राज्य सरकार ने सिफारिश भेज दी है। दरअसल मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस के साथ किए गए व्यवहार के बाद सीबीआई जांच की मांग कापी तेज हो गई थी।

PunjabKesari

बता दें कि कि 34 साल के सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाना में भादंसं की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

 
 
Top