ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

मामला नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई काः संजय राउत बोले – ‘अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर अगर…’

 

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून शेयर करने पर नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई के मामले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि सार्वजनिक किए अपने संदेश में लिखा है कि प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, राज्यपाल, मुख्यमंत्री के पदों पर टीका करते समय अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर अगर मनमानी कर कुछ भी दिखाया जाएगा तो लोगों के संयम का बांध टूट जाता है। उन्होंने कहा है कि इसलिए ज़रूरी है कि सभी लोग एक दूसरे का आदर करें।

शिवसेना नेता ने शनिवार को मराठी में किए गए अपने ट्वीट में लिखा, “महाराष्ट्र नियमों का पालन करने वाला राज्य है। कोई भी अगर कानून हाथ में लेता है तो उसपर कार्रवाई की जाती है, यही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की नीति है। कल एक पूर्व नौसेना के अधिकारी के साथ मारपीट की घटना सामने आई। उस शख्स ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक व्यंगचित्र (कार्टून) शेयर किया था। व्यंगचित्र बदनामी कारक था, शिवसैनिकों की प्रतिक्रिया भी उसी तरह थी….”

संजय राउत ने आगे लिखा,  “… फिर भी इस पर तुरंत कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। विपक्ष की ओर से इस मामले पर राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण है। दोनों ही तरफ के लोगों को संयम बरतने की ज़रूरत है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, राज्यपाल, मुख्यमंत्री के पदों पर टीका करते समय अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर अगर मनमानी कर कुछ भी दिखाया जाएगा तो लोगों के संयम का बांध टूट जाता है….।”  शिवसेना नेता ने आगे लिखा, “…इसलिए ज़रूरी है कि सभी लोग एक दूसरे का आदर करें..समाज में अशांतता और तनाव निर्माण ना हो यह जिम्मेदारी सत्ता पक्ष सहित विपक्ष की भी है।”

‘राज्य द्वारा प्रायोजित आतंकवाद’
मुंबई में पूर्व नेवी ऑफिसर (Ex Navy Officer) के साथ मारपीट की घटना पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि ये एक प्रकार से राज्य प्रायोजित आतंकवाद है। उन्होंने कहा कि जैसी अवस्था महाराष्ट्र में तैयार हो रही है, उससे लगता है ये राज्य द्वार प्रयोजित आतंकवाद है। नेवी ऑफिसर को इस प्रकार से मारना, उसमें भी जब मीडिया का दबाव बना और हम लोगों ने दबाव बनाया 6 लोगों को गिरफ्तार किया।

 
 

Related posts

Top