भाजपा नेता हत्या मामला: लश्कर के दो आतंकियों ने दिया था वारदात को अंजाम

श्रीनगर: कश्मीर में बुधवार रात को भारतीय जनता पार्टी के नेता और उनके परिवार के दो लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि हत्या को लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों ने अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस के दस कर्मियों को नौकरी से निकालकर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने इस बात की जानकारी दी है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि सुरक्षा में खामी हत्या का मुख्य काारण है। पुलिस ने कार्रवाई की है सभी दस पीएसओ को नौकरी से निकाल दिया गया है और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। कश्मीीर के आईजीपी ने मौके का दौरा किया और पुलिस स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया। यह पुलिस स्टेशन भाजपा नेता के घर के बिल्कुल पास है। कुमार ने कहा, हमने सेना और पुलिस की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज देखी। लश्कर के दो आतंकियों ने हमले को अंजाम दिया है। एक का नाम आदिब और दूसरा विदेशी है। उन्होंने कहा, आबिद ने तीनों पर बहुत नजदीक से गोली चालाई जबकि दूसरा आतंकवादी उसे निर्देश दे रहा था।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हमला पूरी तरह से तय था। भाजा नेता अपने पीएसओ के साथ घर लौटा था। घर जाने के बाद उसके पीएसओ अपने कमरों में चले गये जबकि बारी दुकान पर गया और वहां पर उसका पिता और भाई भी था। आतंकियों ने उन्हें नजदीक से गोली मारी। तीनों बुरी तरह से घायल हो गये और उन्हें अस्पताल ले जाया गया पर तीनों ने दम तोड़ दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे