सेक्टर 18 में पार्क सौंदर्यीकरण व चार दीवारी निर्माण कार्य शुरू

सेक्टर 18 में पार्क सौंदर्यीकरण व चार दीवारी निर्माण कार्य शुरू

वसुंधरा: वसुंधरा सेक्टर 18 के मुख्य द्वार पर स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय के सामने वाले पार्क की चारदीवारी व सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू हो गया है।

वार्ड 36 के निगम पार्षद अरविन्द चौधरी के प्रयासों से इस पार्क की हालत अब सुधर जायेगी। विदित हो यह पार्क वर्षो से दयनीय हालत में था। चार दीवारी और गेट न होने के कारण गाड़ियों की पार्किंग और शराबियों का अड्डा बन चूका था। पार्क का एरिया लगभग 2 बीघे है। विद्यालय के बच्चे भी इस पार्क में खेल नही पाते थे क्योंकि इस पार्क में गाड़ियों और छोटे ट्रक की पार्किंग हुई होती थी।

इस समस्या के सम्बन्ध में वार्ड 36 के पार्षद अरविंद चौधरी ने निगम के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और अपनी पार्षद निधि से इस पार्क के सौंदर्यीकरण के कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य की लागत 10 लाख रुपए है जिसमे पार्क की चार दीवारी का निर्माण, झूले, बेंच और रंगरोपन का कार्य पूर्ण होगा।

Arvind Chaudhary
पार्षद अरविन्द चौधरी

पार्षद ने कहा कि इस कार्य से विद्यालय के बच्चो सहित ग्राम प्रहलादगढी और सेक्टर 18 की सोसाइटी में रहने वालो को लाभ मिलेगा।

पार्षद ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि मेरे कार्यकाल में प्राथमिक विद्यालय, ग्राम प्रहलाद गढी और वसुंधरा सेक्टर 18 को पहला पार्क मिलने जा रहा है। अब हम जल्द ही वसुंधरा की मुख्य एंट्री को भी सुधारेंगे। एंट्री पर हुए अवैध अतिक्रमण को हटा कर उसका एंट्री का सौंदर्यीकरण होगा।

ग्राम निवासी डॉ प्रवीण, प्रह्लाद गढ़ी प्राथमिक विद्यालय प्रिंसिपल रश्मि, फिरे सिंह, संदीप सिंह, अजय कुमार सहित सेक्टर 18 के निवासी ऐ.के. शर्मा, विजय सिंह, अरुण चौधरी, विवेक कपूर और सुनीता त्यागी आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे