बेंगलुरु: राकेश टिकैत के चेहरे पर फेंकी काली स्याही, जमकर हुआ बवाल और मारपीट

बेंगलुरु: राकेश टिकैत के चेहरे पर फेंकी काली स्याही, जमकर हुआ बवाल और मारपीट
  • भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Bhartiya Kisan Union leader Rakesh Tikait) के चेहरे पर बेंगलुरु में काली स्याही फेंकने की खबर आई है, जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर जमकर हंगामा और मारपीट हुई.

बेंगलुरु: भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Bhartiya Kisan Union leader Rakesh Tikait) के चेहरे पर बेंगलुरु में काली स्याही फेंकने की खबर आई है, जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर जमकर हंगामा और मारपीट हुई. जानकारी के मुताबिक, वो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे, जहां उनके ऊपर नारेबाजी करते हुए कुछ युवकों ने काली स्याही फेंकी. उनके ऊपर काली स्याही फेंकने वालों को भारतीय किसान यूनियन और कार्यक्रम से जुड़े लोगों ने पकड़ लिया और जमकर मारपीट हुई. इस बीच पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

सरकार ने खुद फिंकवाई है स्याही: टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Bhartiya Kisan Union leader Rakesh Tikait) ने काली स्याही फेंकने की घटना पर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की मिली भगत से ऐसा किया है. खुद पर हुए स्याही हमले के बाद भारतीय किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सुरक्षा की जिम्मेदारी यहां के पुलिस की है. यहां पुलिस ने सुरक्षा का इंतजाम नहीं किया है. पूर्ण रूप से सरकार की मिलीभगत से ये काम हुआ है:

पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

बेंगलुरु पुलिस ने राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने की घटना में शामिल रहे तीन लोगों को हिरासत में लिया है. बेंगलुरु के हाई ग्राउंड पुलिस थाने (High Grounds Police Station) के अधिकारियों ने तीन लोगों को हिरासत में लेने की पुष्टि की है. हिरासत में लिए गए लोगों का कहना है कि उन्होंने राकेश टिकैत के सामने विरोध जताने के लिए ये कदम उठाया. उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत किसानों के असली मुद्दों पर बात नहीं करते.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे