Salman Khan को बिश्नोई समाज का एक और झटका, अब उनके पिता सलीम खान का पुतला

Salman Khan को बिश्नोई समाज का एक और झटका, अब उनके पिता सलीम खान का पुतला

लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. इसी सबके बीच बाबा सिद्दीकी की हत्या हो चुकी है. सलमान को 1998 के काले हिरण शिकार मामले में निशाना बनाया जा रहा है. इस मामले में रोज नये अपडेट सामने आ रहे हैं. हाल में बिश्नोई समुदाय ने सलमान को एक नया झटका दिया है. शुक्रवार को बिश्नोई समाज ने सलमान और उनके पिता सलीम खान का पुतला जलाया. समुदाय ने सलीम खान को लेकर नाराजगी जाहिर की. इसकी वजह सलीम खान का एक बयान है जो काफी वायरल हुआ था.

सलीम खान के बयान पर बिश्नोई समुदाय का गुस्सा

बिश्नोई समुदाय ने सलीम खान के एक बयान पर नाराजगी जाहिर की. सलीम खान ने बेटे का पक्ष लेते हुए कहा था कि, सलमान काले हिरण शिकार मामले में ‘निर्दोष’ है. हालांकि अभिनेता सलमान खान को इस मामले में बरी किया जा चुका है, लेकिन बिश्नोई समुदाय चाहता है कि वह काले हिरण के शिकार के लिए माफी मांगें.एक इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा था उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है.

बिना सबूत के हम बदनाम नहीं करके

बिश्नोई समाज ने कहा कि बिना सबूत वो किसी को बदनाम नहीं करते हैं. 26 साल पहले जब केस दर्ज हुआ था तो बिश्नोई समाज के तत्कालीन विधायक समेत कई लोग मौजूद थे.सलीम खान गलत बयान देकर लोगों को गुमराह नहीं कर सकते. समुदाय के लोगों ने कहा कि स बयान से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं.

कनाडा के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दी है. उसने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी अपने सिर ली थी. इसके बाद से सलमना खान की सिक्योरिटी बढ़ाकर Y+ कर दी गई है. सलमान की जान को खतरा है. लॉरेंस बिश्नोई के गैंग और सुमदाय ने सलमना खान से माफी की मांग की है. इस पूरे मामले में फैंस भी अपने चहेते भाईजान को लेकर टेंशन में हैं.


विडियों समाचार