ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Akshay Kumar On SSR: अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत पर तोड़ी चुप्पी, बॉलीवुड से मिला समर्थन

 

नई दिल्ली। अक्षय कुमार ने लंबे सयम के बाद सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड के ड्रग्स के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्विटर के लिए वीडियो जारी करके उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। उन्होंने फैंस से अपील की है कि पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को एक तराजू पर ना तौले। अक्षय के इस बयान पर करण जौहर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने समर्थन जताया है।

अक्षय कुमार ने क्या?

अक्षय कुमार ने वीडियो जारी करके कहा- आज बहुत भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ्तों काफी कुछ देखने को मिला है। इतनी निगेटिवी है। समझ नहीं आता है, किसे बोलू और क्या बोलूं। स्टार भले ही हम कहलाते हैं, लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्यार से बनाया है। हम सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं है। हमनें फ़िल्मों के जरिए हमारे देश के वैल्यू और कल्चर को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया है। जब हमारे देश की जनता की सेनिटमेंट की बात आई, हमने फ़िल्मों के जरिए उसे उठाया है।

अक्षय ने आगे कहा- अगर आज आपके सेंटिमेंट में गुस्सा है, तो वह हमारे सर-आंखों पर। सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मृत्यु के बाद ऐसे बहुत से इश्यूज़ आए हैं, जिन्होंने हमें भी इतना ही दर्द दिया है, जितना आप सबको। इन मुद्दे ने हमें अपने खुद के गिरेबान में छाकने को मजबूर किया है। हमारे फ़िल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत-सी खामियों को देखने के मजबूर किया है, जिन पर ध्यान जना बहुत जरूरी है। जैसे- नारकोटिक्स और ड्रग्स की बात हो रही है। मैं कैसे दिल पर हाथ रखकर आज आपसे झूठ बोल दूं कि ये प्रॉब्लम है ही नहीं। जरूर करती है।

अक्षय ने इस कबूल नामे के बाद फैंस से अपील किया कि लेकिन ऐसा नहीं है कि सब एक जैसे हैं। प्लीज़ सबको एक पैमाने पर ना तौले। इसके अलावा अक्षय कुमार से भी कहा कि वह अपनी आवाज़ उठाते रहे। लेकिन मुद्दे पर संवेदनशीलता रखनी चाहिए। इसके अलावा अक्षय कुमार में इंडस्ट्री में बदलाव के लिए प्रयास का बात किया।

इन्होंने दिया समर्थन

अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री से समर्थन उभरकर सामने आया है। करण जौहर से आर्ट वाली इमोजी के साथ रीट्वीट किया। वहीं, सिद्धार्थ मलोहत्रा ने अक्षय कुमार के प्रति सम्मान जताया। वहीं, अंगद बेदी ने दिल की बात कहने की शुक्रिया कही। वरुण धवन ने भी अक्षय कुमार की बातों को सपोर्ट किया।

 
 

Related posts

Top