मुलाकात के बाद फैन ने की थी ऐसी हरकत कि सकपका गई थीं Yami Gautam, शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

मुलाकात के बाद फैन ने की थी ऐसी हरकत कि सकपका गई थीं Yami Gautam, शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

नई दिल्ली। सेलेब्स पब्लिक फिगर होते हैं और ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर ही चर्चा में आ जाती है। कई बार किसी सेलिब्रिटी को लेकर कोई ऐसी तस्वीर या वीडियो सामने आ जाता है, जो उनकी प्राइवेसी में खलल बना हो। इसका ताजा उदाहरण आलिया भट्ट हैं, जिन्होंने हाल ही में बाल्कनी से ली गई उनकी तस्वीर पर आपत्ति जताई थी। इस बारे में ‘लॉस्ट’ एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने दिनों को याद करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है।

यामी गौतम ने किया समर्थन

आलिया भट्ट ने बिना उनकी इजाजत के तस्वीरें क्लिक किए जाने पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने इस बात पर नाराजगी जाहिर की और बाकी सेलेब्स ने भी उनका समर्थन किया। इस लिस्ट में एक्ट्रेस यामी गौतम का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने इस बात की आलोचना करते हुए अपना इंसीडेंट शेयर किया। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उनके एक फैन ने फोटो क्लिक करने के नाम पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली।

यामी के फैन ने की थी यह हरकत

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, यामी ने बताया कि एक बार उनके फार्म में एक लड़का आया था, वह बहुत यंग था, तकरीबन 19-20 साल का। उसने उनके स्टाफ से रिक्वेस्ट की कि वह यामी गौतम से मिलना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि वह फैन उनके साथ सेल्फी क्लिक कराना चाहता है, लेकिन वह वीडियो बना रहा था, जिसकी उन्हें बिलकुल जानकारी नहीं थी और वीडियो भी काफी बुरा था। उन्होंने बताया कि इस वीडियो को उसने अपने व्लॉग में शेयर किया और इसके लिए उसे मिलियन व्यूज मिले।

हर चीज की होती है लिमिट

यामी गौतम ने कहा कि ऐसे वीडियो पर कमेंट आने से लोग सोचते हैं कि मुझे कमेंट मिल गया, लेकिन इस तरह का गलत व्यवहार दूसरों को दिखाता है कि वह भी कुछ ऐसा ही करें। जबकि, हर चीज की एक लिमिट है और ऐसी हर हरकत ठीक नहीं होती।

यामी गौतम वर्क फ्रंट

स्टार्स की प्राइवेसी पर आवाज उठाने वाली यामी गौतम को हाल ही में ‘लॉस्ट’ फिल्म में देखा गया था। इसके अलावा उनकी झोली में ‘ओह माय गॉड 2’ और ‘चोर निकल के भागा’ है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे