ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

गैंगरेप पीड़िता के घर पहुंचे एडीजी, परिजनों से मिलकर CM योगी को सौंपेगे रिपोर्ट

 

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि बलरामपुर घटना में संलिप्त कोई भी अपराधी बच नहीं पायेगा और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा। अवस्थी और अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) प्रशांत कुमार बलरामपुर जिले के गैसडी क्षेत्र में दलित छात्रा के साथ हुए सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर गये। अधिकारियों ने परिजनों से मुलाकात कर उन्हे न्याय का भरोसा दिया।
PunjabKesari
पीड़ित परिजनों से मिलने के बाद अवस्थी ने कहा कि ऐसे अपराधों के प्रति सरकार गंभीर है और उनका अनुकरण शासन स्तर पर किया जाता है। इसी कारण से हम लोग यहां आए है। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जायेगा कि ऐसे दुर्दान्त अपराधियों को कडी से कडी सजा मिले। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार वालो से मुलाकात की गई है और परिवार ने अपने जो बिन्दु बताए है। सरकार उन्हें गंभीरता से लेगी। बातचीत के दौरान परिजनों ने कहा कि मामले में कोई भी दोषी को छोड़ा न जाये और जो छूट गये है, उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाये।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। मामले मे संलिप्त कोई भी अपराधी बच नहीं पायेगा और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा। मुख्यमंत्री के निर्देश पर रविवार को श्री अवस्थी और एडीजी प्रशांत कुमार हेलिकाप्टर से बलरामपुर के भवानीपुर पहुंचे। गौरतलब है कि श्री अवस्थी और पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी कल हाथरस गये और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की थी।

बता दें कि हाथरस,बलरामपुर,आजमगढ़ में दलित युवती से गैंग रेप मामले को लेकर इस समय देश एवं प्रदेश में काफी बवाल मचा हुआ है। विपक्ष की पार्टियाँ सरकाकार पर कानून व्यवस्थ को लेकर सवाल खड़े कर रही है। इस पर योगी सरकार ने कानून व्यवस्था को लेकर सीएम योगी ने बैठ की थी। हाथरस कांड मामले में सात अधिकारियों को निलंबित भी कर दिया है।

 
 

Related posts

Top