बारिश की वजह से रद्द हुआ दूसरा मुकाबला, न्यूजीलैंड सीरीज में 1-0 से आगे

बारिश की वजह से रद्द हुआ दूसरा मुकाबला, न्यूजीलैंड सीरीज में 1-0 से आगे

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन के सिडन पार्क में खेला गया दूसरे वनडे मुकाबलों का मजा बारिश ने किरकिरा कर दिया है. हैमिल्टन में लगातार तेज बारिश की वजह से भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे मुकाबले को रद्द कर दिया गया है. न्यूजीलैंड ने पहला मुकाबला जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 12. 5 ओवर में एक विकेट खोकर 89 रन बना लिए थे. कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वहीं ओपनिंग आए शुभमन गिल 42 गेंदों पर 45 रन बनाकर खेल रहे थे. जबकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सूर्याकुमार यादव  ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन सूर्या के बल्लेबाजी पर पानी फिर गया और लगातार तेज बारिश की वजह से मुकाबला रद्द हो गया. सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों में 34 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए.

टीम इंडिया की नजर इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में वापसी करने पर थी, लेकिन बारिश ने भारतीय टीम का सारा खेल बिगाड़ दिया. अब टीम इंडिया 30 नवंबर को खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले को जीतकर सीरीज बराबरी पर खत्म करना चाहेगी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे