लंदन के नजदीक 39 शवों से भरा ट्रक मिलने से मचा हड़कंप, जांच शुरू

लंदन के नजदीक 39 शवों से भरा ट्रक मिलने से मचा हड़कंप, जांच शुरू

लंदन
दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ट्रक में 39 शव बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि यह ट्रक संभवतः बुल्गारिया से आया है। एसेक्स पुलिस ने बताया कि लंदन के नजदीक ग्रेज के एक इंडस्ट्रियल पार्क में बुधवार को ट्रक बरामद किया गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मृतकों में 38 वयस्क जबकि एक नाबालिग है। इस घटना के संबंध में पूर्वी आयरलैंड से एक 25 साल के युवक को अरेस्ट किया गया है।

असेक्स पुलिस के चीफ सुप्रिंटेंडेंट एंड्रयु मारिनर ने एक बयान जारी कर कहा, ‘यह बेहद त्रासदपूर्ण घटना है जिसमें कई लोगों की जान गई है। हम यह बता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके साथ वास्तव में क्या हुआ था।’ पुलिस ने बताया कि उन्हें स्थानीय समय के अनुसार रात 1.40 बजे ऐम्बुलेंस सर्विस ने जानकारी दी थी जिन्हें वाटरग्लेड इंडस्ट्रियल पार्क के पास एक ट्रक कंटेनर मिला था जिसमें शव थे।

मैरिनर ने कहा, ‘हम मृतकों की पहचान कर रहे हैं। हालांकि हमें लगता है कि इसमें काफी समय लगेगा। हमें ऐसा लग रहा है कि यह ट्रक बुल्गारिया से आया होगा।’ उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि ट्रक शनिवार को ब्रिटेन में होलीलैंड के रास्ते घुसा होगा जो कि आयरलैंड से आने जाने के लिए मुख्य बंदरगाह है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे