ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

UP: पीलीभीत में रोडवेज बस और बोलेरो की आमने-सामने टक्कर, सात की मौत-40 घायल

 

पीलीभीत । उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा हुआ। पूरनपुर-खुटार हाईवे पर तड़के करीब तीन बजे गांव बारी बुझिया के पास रोडवेज बस और बोलेरो की आमने सामने टक्कर हो गई। इसमें सात लोगों की मौत हो गई। हादसे में 40 लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें 11 की हालत गंभीर बताई गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की छत अलग हो गई। वहीं, बोलेरो के परखचे उड़ गए।

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश कई थानों की फोर्स के साथ रात में ही मौके पर पहुंचे और वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सभी घायलों को पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष सेहरामऊ उत्तरी पुष्कर सिंह ने बताया कि शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। रोडवेज बस लखनऊ से पूरनपुर आ रही थी।

मुख्यमंत्री ने घायलों को समुचित उपचार कराने के दिए निर्देश 

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद पीलीभीत में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

 

Removalists Perth >> Removalists Adelaide

 
 
Top