खुलासा: सामने आई बैंक लूट की असली सच्चाई, चुनाव लड़ना चाहता था वारदात का ‘मास्टरमाइंड’

खुलासा: सामने आई बैंक लूट की असली सच्चाई, चुनाव लड़ना चाहता था वारदात का ‘मास्टरमाइंड’

बागपत जिले के सूप गांव में कुख्यात बदमाश जितेंद्र प्रधानी का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। चुनाव में हथियार खरीदने के लिए उसने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। लूटे गए रुपयों से हथियार खरीदने थे। हथियारों के बल पर चुनाव जीतने की योजना बना रहा है

रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव निवासी जितेंद्र ने वर्ष 2002 में जुर्म की दुनिया में कदम रखा। दोघट क्षेत्र में हत्या की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वर्ष 2004 में सूप गांव में एक व्यक्ति की हत्या की। वर्ष 2007 में दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी कस्बे में तिहरे हत्याकांड में जितेंद्र अपने पांच साथियों के साथ जेल गया। उस पर लूट, हत्या, चोरी, गैंगस्टर, जानलेवा हमला के 13 मुकदमे दर्ज हैं। वह आठ माह पहले जेल से जमानत पर छूटकर आया। अब गांव में प्रधानी का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। प्रधानी के चुनाव में हथियार खरीदने के लिए बैंक लूट की योजना बनाई। हथियार के बल पर वह चुनाव जीतना चाहता है। एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि प्रधानी चुनाव में हथियार खरीदने के लिए उसने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया।

संजीव उर्फ पकौड़ी पर है एक लाख का इनाम
मेरठ जनपद के सरूरपुर खुर्द गांव निवासी संजीव उर्फ पकौड़ी पर बागपत से 25 हजार और मेरठ जनपद से 75 हजार रुपये का इनाम घोषित है। वह वर्ष 2015 से छपरौली थाना क्षेत्र में हुए हत्या के मामले में फरार चल रहा है। पुलिस उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई। उस पर लूट, हत्या, जानलेवा हमले के आठ मुकदमे दर्ज हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे