दुष्कर्म पीड़िता को होटल में ले गई थी दारोगा की बेटी, कानपुर पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों आरोपित

दुष्कर्म पीड़िता को होटल में ले गई थी दारोगा की बेटी, कानपुर पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों आरोपित

कानपुर। बर्थडे पार्टी में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपित उसकी सहेली और युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि पीड़िता को बर्रा के होटल में ले जाने वाली उसकी सहेली उरई में तैनात दारोगा की बेटी है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती दिल्ली के हेल्थ केयर सेंटर में नौकरी करती थी और इन दिनों परिवार के साथ रह रही थी। मोहल्ले में रहने वाली सहेली उसे बर्थ-डे पार्टी में बर्रा पटेल चौक स्थित होटल में ले गई थी। जहां दो युवकों से मुलाकात कराई थी, जिन्होंने अपना नाम कल्याणपुर केशवपुरम निवासी अभिषेक दुबे और केशवनगर निवासी आशीष बताया था। आरोप था कि नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दोनों युवकों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया था। नशे की हालत में घर पहुंचने पर स्वजनों ने भगा दिया था, जिसपर वह आत्महत्या करने के लिए पॉलीटेक्निक क्रासिंग पहुंची थी। इस बीच फोन पर बात कर रहे बर्रा जरौली निवासी दोस्त जानकारी होते ही आ गया और समझाकर उसे घर पहुंचाया था।

पीड़िता ने बुधवार सुबह थाने पहुंचकर सहेली और दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी थी। शाम को सोशल मीडिया पर घटना वायरल होने के बाद अधिकारियों ने संज्ञान लिया और पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू की थी। पुलिस ने देर रात पीड़िता की निशानदेही पर सहेली को पकड़कर पूछताछ की, वह उरई में तैनात दारोगा की बेटी है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आरोपित अभिषेक और आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। दारोगा की बेटी पर कार्रवाई के बारे में पूछने पर उन्होंने पीड़िता के कलमबंद बयान होने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे