जम्मू कश्मीर में आतंक का सफाया, सुरक्षाबलों ने लश्कर का टॉप कमांडर किया ढेर

 

जमम्मू : जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। मुठभेड़ में लश्कर के शीर्ष कमांडरों में से एक इश्फाक रशीद खान और लश्कर के आतंकी ऐजाज अहमद को ढेर कर दिया गया। मारे गए आतंकियों के पास से कई हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।

PunjabKesari

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके में रणबीरगढ़ पंजिनारा में श्रीनगर-बांदीपोरा मार्ग पर आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना पर राष्ट्रीय रायफल के जवानों, जम्मू और कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने आज तड़के संयुक्त अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबल जब लक्षित क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।

PunjabKesari

प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों की जवाबी कारर्वाई में दो आतंकवादी मारे गए है और अभियान अब भी जारी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में सुरक्षा बलों का एक जवान भी घायल हुआ है। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए आस पास के इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

PunjabKesari

 
 

Related posts

Top