ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Sushant Singh Rajput Case: AIIMS की रिपोर्ट के बाद स्वरा भास्कर ने कंगना को मारा ताना- ‘कुछ लोगों को लौटाना है सरकारी अवॉर्ड’

 
Kangana

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में पिछले कुछ दिनों से काफ़ी अहम डेवलपमेंट हुए हैं। बुधवार को रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गयी। वहीं, एम्स की फोरेंसिक टीम ने माना कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई है। इसके बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पूछा कि क्या कुछ लोग अपना सरकारी अवॉर्ड लौटाने जा रहे हैं।

दरअसल, स्वरा का यह ताना कंगना रनोट पर है। सुशांत सिंह राजपूत की जांच जब मुंबई पुलिस कर रही थी, उस वक़्त कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था- उन्होंने (मुंबई पुलिस) मुझे बुलाया था और मैंने भी उनसे कहा था कि मैं मनाली में हूं, आप किसी को मेरा बयान लेने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन उसके बाद मेरे पास कुछ नहीं आया। मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है, जिसका सबूत नहीं है, जिसे में साबित नहीं कर सकती, और जो पब्लिक डोमेन में नहीं है, मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी।

स्वरा ने अपने ट्विट में लिखा- अब सीबीआई और एम्स, दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत को सुसाइड बताया है… तो कुछ लोग सरकार अवॉर्ड्स नहीं लौटाने जाएंगे? ट्विटर पर दिनभर #KanganaAwardWapasKar भी ट्रेंड होता रहा।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच के लिए गठित एम्स के मेडिकल बोर्ड ने सीबीआई को अपनी अंतिम रिपोर्ट सौंप दी है। इस बोर्ड के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता के हवाले से  मीडिया रिपोर्ट्स में पुष्टि की गयी है कि सुशांत की मौत सुसाइड के चलते हुई है। हालांकि, अभी सीबीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सीबीआई सुसाइड के लिए उकसाने के एंगल से जांच कर रही है। उधर, सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सीबीआई निदेशक को पत्र लिखकर दूसरा मेडिकल बोर्ड गठित करके जांच करने की गुज़ारिश की है।

 

 
 

Related posts

Top