गुड फ्राइडे पर महानगर के चर्चों में की गई विशेष प्रार्थना सभाएं

गुड फ्राइडे पर महानगर के चर्चों में की गई विशेष प्रार्थना सभाएं
  • सहारनपुर में गुड फ्राईडे के अवसर पर चर्च में प्रार्थना करती ईसाई समुदाय की युवतियां।

सहारनपुर। ईसाई समुदाय के लोगों ने आज गुडफ्राइडे श्रद्धापूर्वक मनाया और प्रभु यीशु मसीह को शूली पर चढ़ाए जाने के फलस्वरूप चर्चों में विशेष प्रार्थना सभाओं का आयोजन कर प्रभु यीशु मसीह के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया।

आज नगर के समस्त चर्चों में गुड फ्राइडे पर विशेष प्रार्थना सभाएं की गई। महानगर के कोर्ट रोड स्थित सेक्रेड हार्ट चर्च में फादर जॉन वह फादर मैथ्यू नरेश के नेतृत्व में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमें फादर जॉन ने कहा आज के दिन प्रभु ईसा मसीह ने हमारे पापों के कारण अपने आप को सूली पर चढ़ा दिया था जिससे कि हमारे लिए स्वर्ग के द्वार खुल जाए। सीएनआई चर्च के पादरी रॉबिंसन ने कहा कि आज चर्च के लोगों को उपदेश दिया।

असेंबली ऑफ गॉड चर्च गिल कॉलोनी के पादरी राजन पिल्लई ने प्रार्थना सभा की और ईसाई समुदाय के लोगों को उपदेश दिया। उन्होंने बताया कि आज के दिन हमारे प्रभु ईसा मसीह क्रूस पर चढ़ा दिए गए थे। उन्होंने अपने जीवन में बड़े-बड़े चमत्कार किए, अंधों को रोशनी दी, मुर्दों के प्राण वापस लाए, बुरी आत्माएं लोगों में से निकाल कर कई उनमें प्राण डालकर एक चमत्कार किया। रेलवे कॉलोनी लाल चर्च में पादरी दारा सिंह ने भी प्रार्थना सभा की और ईसाई समुदाय के लोगों को यीशु मसीह के जीवन के बारे में बताया। पादरी सोलोमन सिंह ने भी लोगों को ऑनलाइन लोगों को ऑनलाइन यीशु मसीह के बारे में उपदेश दिया और लोगों को बताया कि यीशु मसीह के चमत्कारों के बारे में जानकारी दी। पादरी सोलोमन सिंह ने कहा ईसा मसीह ने लोगों को चंगाई दी, शिक्षा दी और प्रचार किया कि उनके मुख्य कार्य क्या हैं। प्रार्थनासभाओं के दौरान भारी संख्या में ईसाई समुदाय के नागरिक मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे