एसपी सिटी ने लिया दीवानी कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

सहारनपुर। लखनऊ कचहरी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश संजीव उर्फ जीवा की गोली मारकर हत्या करने के चलते आज एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने दीवानी कचहरी परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को समुचित दिशा-निर्देश दिए।

गौरतलब है कि लखनऊ के कचहरी परिसर में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की अधिवक्ता की वर्दी में आए एक बदमाश द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस कारण आज पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने दीवानी कचहरी में सघन चैकिंग अभियान चलाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान एक अधिवक्ता की बाइक पर नम्बर प्लेट न होने के कारण उसे तत्काल सीज करने के निर्देश दिए परंतु बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव व वरिष्ठ अधिवक्ता के अनुरोध पर उन्होंने बाइक को छोडऩे के निर्देश दिए।

इस पर एसपी सिटी ने कहा कि दीवानी कचहरी परिसर की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है उतनी ही जिम्मेदारी अधिवक्ताओं की भी है। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर श्री मांगलिक ने सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे