विभिन्न मामलों में संलिप्त छह आरोपी गिरफ्तार, भेजे जेल

सहारनपुर। जनपद पुलिस ने विभिन्न मामलों में संलिप्त छह वारंटी व वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताड़ा के निर्देश पर जनपद पुलिस द्वारा अपराध नियंत्रण, वांछित व वारंटी आरोपियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना मिर्जापुर पुलिस ने वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज कुमार व उपनिरीक्षक भूपेश शर्मा के नेतृत्व में एक वारंटी आरोपी लुकमान पुत्र गफ्फार निवासी ग्राम मिर्जापुर थाना मिर्जापुर को गिरफ्तर कर लिया। बेहट कोतवाली पुलिस ने कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा व उपनिरीक्षक मेहर सिंह के नेतृत्व में एक वांछित आरोपी इरशाद उर्फ दमकड़ी पुत्र मतलूब निवासी ग्राम ताजपुरा थाना बेहट को कलसिया तिराहे से पकड़ लिया।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दबोचा गया आरोपी गैंगस्टर एक्ट की धारा-2/3 में वांछित चल रहा था। थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने उपनिरीक्षक रोबिन राठी के नेतृत्व में एक एनबीडब्ल्यू वारंटी आरोपी चिंटू पुत्र नानकू निवासी फतेहपुर पेलियो थाना बिहारीगढ़ को उसके मकान से दबोच लिया। पुलिस के अनुसार दबोचा गया आरोपी आबकारी अधिनियम की धारा-60/62 में वारंटी था। थाना चिलकाना पुलिस ने थाना प्रभारी कपिल देव व उपनिरीक्षक विनोद सिंह के नेतृत्व में अपहरण के मामले में एक वांछित आरोपी असजद पुत्र मुख्तयार निवासी ग्राम संगमोर थाना चिलकाना को सुलतानपुर बाईपास तिराहे कस्बा चिलकाना से गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी कपिल देव ने बताया कि विगत 12 जनवरी को वादी महफूज पुत्र यूसुफ निवासी ग्राम संगमोर थाना चिलकाना ने आरोपी असजद के खिलाफ अपनी पुत्री को बहला-फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया था। थाना गागलहेड़ी पुलिस ने थाना प्रभारी संदीप कुमार, उपनिरीक्षक कृष्णवीर सिंह व राजकुमार तोमर के नेतृत्व में एक वारंटी आरोपी फोनी पुत्र रहतू निवासी ग्राम खजूरी थाना गागलहेड़ी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

नगर कोतवाली पुलिस ने उपनिरीक्षक कौशल कुमार के नेतृत्व में एक वारंटी आरोपी विजय पाल पुत्र कश्मीरा निवासी शांतिनगर जेल चुंगी नगर कोतवाली को उसके घर से दबोच लिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे