पुलिस ने अपहृत बच्ची को चंद घंटों में किया बरामद, महिला समेत दो आरोपी किए गिरफ्तार

पुलिस ने अपहृत बच्ची को चंद घंटों में किया बरामद, महिला समेत दो आरोपी किए गिरफ्तार

सहारनपुर में बेहट कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़े गए अपहरणकर्ता व जानकारी देते एसपी देहात।

सहारनपुर। कोतवाली बेहट पुलिस ने अपहृत तीन माह की बच्ची चंद घंटों में सकुशल बरामद कर एक महिला समेत दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली तथा बरामद बच्ची को उसके परिजनों को सकुशल सौंप दिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर जैन ने पुलिस लाईन सभागार में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि थाना बेहट क्षेत्र के ग्राम रीढ़ी मोहिद्दीनपुर निवासी वादिया श्रीमती महक पत्नी मुत्तलिब ने कोतवाली बेहट में लिखित तहरीर देकर बताया कि उसकी तीन माह की बच्ची कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक मेहर सिंह व उपनिरीक्षक केदार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों बक्कार अहमद पुत्र एजाज अहमद व मुस्कान पत्नी बक्कार अहमद निवासीगण 62 फुटा रोड धोबीवाला थाना मंडी को अपहृत बच्ची सनाया सहित मौहल्ला हबीबगढ़ थाना मंडी को गिरफ्तार कर लिया।

श्री जैन ने बताया कि दबोचे गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हमारे कोई लड़की नहीं है। इसी वजह से हम दोनों महक की बच्ची को चोरी करने की योजना बनाई थी। इसी योजना के हमने गलत नाम व पते के आधार पर महक से जान-पहचान बढ़ाई और उस पर विश्वास जमा लिया। इसी के चलते हमने विगत दिवस वादिया के घर पहुंचे तथा वादिया व उसकी बच्ची को कपड़े दिलाने के बहाने बाजार ले गए तथा धोखे से उसकी बच्ची को लेकर फरार हो गए थे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे