वाणिज्य कर अधिकारी समेत सात नए कोरेाना मरीज मिले, हडक़म्प

 

सहारनपुर। जनपद में कलक्ट्रेट में बनाए गए कंट्रोन रूम में ड्यूटी पर तैनात एक वाणिज्य कर अधिकारी समेत सात नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हडक़म्प मच गया। आनन-फानन में वाणिज्य कर अधिकारी समेत सभी नए कोरोना संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कालेज में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया।

जनपद में अब तक कुल 375 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। इनमें से 317 मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं जिसके चलते अब सक्रिय मरीजों की संख्या मात्र 28 रह गई है। जनपद में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। दो दिन पूर्व सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र के बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान समेत उनके परिजनों के कारोना पॉजिटिव होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हो पाया था कि आज कलक्ट्रेट में बनाए गए कंट्रोल रूप में बनाए गए एक वाणिज्य कर अधिकारी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होने के कारण जिला प्रशासन में हडक़म्प मच गया। बताया जाता है कि कलक्ट्रेट में बनाए गए कंट्रोल रूम में तैनात वाणिज्य कर अधिकारी ने अपनी कोरोना संक्रमण की जांच प्राइवेट लैब में कराई थी जहां आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हडक़म्प मच गया। आनन-फानन में सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कालेज में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया।

आज जिन सात मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें से तीन नानौता के मरीज भी शामिल हैं। नानौता कस्बे में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढक़र 13 हो गया है। इस सम्बंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. बी. एस. सोढी ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में अब तक कुल 375 कोरोना मरीज मिल चुके हैं जिनमें से 317 मरीजों के ठीक होने के चलते उन्हें छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि अब जनपद में सिर्फ 28 मामले सक्रिय रह गए हैं।

 

 
 
Top