Shobit University Gangoh
 
 

लापता बच्चे का शव लिने से फैली सनसनी, परिजनों में कोहराम

लापता बच्चे का शव लिने से फैली सनसनी, परिजनों में कोहराम
  • सहारनपुर में गंगोह में घटनास्थल का निरीक्षण करते एसएसपी डा. विपिन ताड़ा।

गंगोह। कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गांव खानपुर गुर्जर के जंगल में लापता चार वर्षीय बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर एसएसपी समेत पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गंगोह कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गांव खानपुर निवासी दलित राजकुमार का चार वर्षीय बेटा लक्ष्य विगत 2 जनवरी को लापता हो गया था। परिजनों द्वारा लक्ष्य की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर लगातार पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रहे थे परंतु बच्चे का कोई सुराग नहीं लग सका था। आज सुबह खानपुर गुर्जर निवासी रियासत अपने खेत में घुसे लावारिस पशुओं को निकालने के लिए गया था तो वहां उसे बच्चे का सड़ा-गला शव दिखाई दिया। इस पर रियासत ने इसकी जानकारी ग्रामीणों व पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी जसवीर सिंह मौके पर पहुंचे तथा लापता लक्ष्य के परिजनों को बुलाकर शव की पहचान कराई तो परिजनों ने कपड़ों व जूतों के आधार पर उसकी पहचान लक्ष्य के रूप में की। सूचना मिलने पर एसएसपी डा. विपिन ताड़ा व सीओ अभितेष सिंह मौके पर पहुंचे तथा फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया। फोरेंसिक टीम ने कई नमूने लिए तथा डॉग स्क्वायड ने भी जानकारी हासिल की। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

एसएसपी डा. ताड़ा ने बताया कि लक्ष्य की बरामदगी के लिए पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे थे। इसी कड़ी में गांव के तालाब को भी खंगाला गया था। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व सभी पहलुओं पर घटना की जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सके। उधर लक्ष्य का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *