Shobit University Gangoh
 
 

छात्र सम्मेलन में की खेल विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग

छात्र सम्मेलन में की खेल विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग
  • सहारनपुर में अभाविप के छात्र सम्मेलन में दीप प्रज्जवलित करते अतिथिगण।

सहारनपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महानगर छात्र सम्मेलन में नई शिक्षा नीति में वोकेशनल पाठ्यक्रम के क्रियान्वयन की खामियों को दूर करने एवं जनपद सहारनपुर में खेल विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग को लेकर सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा जनमंच सभागार में आयोजित महानगर छात्र सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि डा. घनश्याम वत्स ने कहा कि अभाविप अपनी स्थापना के 75वें वर्ष में प्रवेश कर रही है। उसी के निमित्त देश के प्रत्येक जिले में जिला छात्र सम्मेलन का आयोजन किया रहा है।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विभाग संघ चालक राकेश वीर ने कहा कि स्थापना काल से ही विद्यार्थी परिषद ने छात्रहित और राष्ट्रहित से जुड़े मुद्दों को उठाया और राष्ट्रव्यापी आंदोलनों का नेतृत्व किया है। उन्होंने कहा कि आज इस संगठन से जुड़े रहे लोग समाज व जीवन के हर क्षेत्र में सक्रिय हैं और अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। सम्मेलन के पश्चात अभाविप द्वारा जनमंच सभागार से नवाबगंज चौक स्थित कार्यालय तक शोभायात्रा निकाली गई।

इस दौरान प्रांत सहमंत्री वंदन कौशिक, दिनकर मलिक, दिवाकर बावरा, मोहित पंडित, निधि राणा, ऋषभ त्यागी, अक्षय सैनी, रवि पंवार, वरूण राय, विशाल, चरण सैनी, अशुल शर्मा, बंटी धीमान, आशु कुमार, पंकज उपाध्याय, सूरज विज, आदित्य सैनी, सन्नी कौशल आदि सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *