पुलिस ने दबोचे शातिर चोर समेत दो आरोपी, चोरी का सामान बरामद

पुलिस ने दबोचे शातिर चोर समेत दो आरोपी, चोरी का सामान बरामद
  • सहारनपुर में बेहट पुलिस द्वारा पकड़ा गया शातिर चोर।

सहारनपुर। कोतवाली बेहट पुलिस ने एक शातिर चोर समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। जबकि तीन आरोपी फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने पकड़े गए चोर के कब्जे से चोरी का सामान, आभूषण व नगदी बरामद कर ली।

निकाय चुनाव के मद्देनजर जनपद पुलिस द्वारा चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत बेहट कोतवाली पुलिस ने कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार पांडेय, निरीक्षक गंगाप्रसाद व उपनिरीक्षक भारत सिंह के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर ग्राम सलेमपुर गदा से एक शातिर चोर सादिक पुत्र यासीन निवासी ग्राम सलेमपुर गदा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी निशानदेही पर चोरी किया गया आभूषण, एक टुल्लू पम्प, बैटरा, ट्रैक्टर के पाट्र्स, पानी की टंकी व 3800 रूपए की नगदी बरामद कर ली।

प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडेय ने बताया कि दबोचे गए आरोपी सादिक ने पूछताछ के दौरान बताया कि मैंने अपने साथियों सजद पुत्र नैनू, कासिम पुत्र खैर व उवैश पुत्र असलम निवासीगण घघरौली थाना बेहट के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि दबोचा गया आरोपी नशे का आदी है तथा नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। आरोपी ने खुलासा किया कि मैं अपने फरार हुए तीनों साथियों के साथ दिन में रैकी करते हैं और रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।

पुलिस ने आरोपी का चालान काटकर जेल भेज दिया। इसके अलावा इसी थाना पुलिस ने एक वारंटी आरोपी इल्ताफ पुत्र मतलूब अंसारी निवासी ग्राम करौंदी थाना बेहट को ग्राम करौंदी से दबोच लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि दबोचे गए आरोपी इल्ताफ के खिलाफ दो मुकदमें थाना फतेहपुर में व एक मुकदमा थाना बेहट में दर्ज हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे